yona wallach tefillin hindi जोनाह वलाच / टेफिलिन

मेरे पास आओ

मुझे कुछ मत करने दो

इस आप मेरे लिए करेंगे

हर छोटी चीज तुम मेरे लिए करोगे

सब कुछ मैंने अभी करना शुरू किया है

तुम मुझे रोकोगे और करोगे

मैं टेफिलिन पहनूंगा

मैं प्रार्थना करूंगा

तुम, मुझे भी टेफिलिन पहनने में मदद करो

इसे मेरी बांह पर गोल लपेटो

मुझे इससे गुदगुदी करो

इसे मेरे शरीर पर अच्छे से मलें

मेरे शरीर के किसी भी हिस्से को उत्तेजित करें

मुझे भावनाओं की तीव्रता से बेहोश करो

मेरी क्लिट पर उन्हें पास करो

मेरी कमर बाँधो!

एक त्वरित संभोग करने के लिए, और तुम जा सकते हो - हमेशा की तरह

मुझे इससे गुदगुदी करो

मेरे हाथ-पैर बांध दो

कुछ कृत्य करो

मेरी मर्जी के बावजूद

मुझे मेरे पेट पर बारी

और टेफिलिन को घोड़े की लगाम और लगाम की तरह मेरे मुँह में डाल दिया

मेरी सवारी करो मैं घोड़ी हूं

मेरा सिर पीछे खींचो

जब तक मैं दर्द से चीखती नहीं

और तुम आनंद से चिल्लाते हो

फिर मैं इसे आपके शरीर पर दे दूँगा

एक ऐसे इरादे से जिसे मेरे चेहरे से छुपाया नहीं जा सकता

ओह मेरा चेहरा इतना क्रूर होगा

मैं धीरे-धीरे इसे आपके शरीर पर ले जाऊंगा

धीरे धीरे

मैं इसे आपकी गर्दन के चारों ओर घुमाऊंगा

मैं इसे एक किनारे से कई बार आपकी गर्दन के चारों ओर घुमाऊंगा

और दूसरी तरफ से मैं उन्हें विशेष रूप से स्थिर चीज़ से बाँधूँगा

बहुत भारी कताई हो सकती है

मैं खींच कर खींच लूंगा

जब तक आपकी आत्मा बाहर नहीं निकलती

जब तक मैं तुम्हारा गला घोंट दूं

टेफिलिन द्वारा पूरी तरह से

जो मंच के साथ जारी है

और हैरान भीड़ के बीच।










תגובות

רשומות פופולריות